Oppo Reno 8 Pro

Oppo Reno 8 Pro : दमदार कैमरे के साथ हुआ लांच, जानिए फीचर्स

आए दिन नए-नए स्मार्टफोन की धमाकेदार एंट्री के कारण ग्राहकों में एक नया उत्साह देखने को मिल रहा है। इसी बीच ओप्पो ने अपनी नई फ्लैगशिप सीरीज Oppo Reno 8 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। इस लेटेस्ट और फ्लैगशिप फीचर्स वाले फोन में ग्राहकों को मैरीसिलिकॉन एक्स चिप मिलेगी। इस चिप की खासियत ये है कि स्मार्टफोन से ली गई वीडियो और फोटोग्राफी को बेहतर बनाती है।

Oppo Reno 8 Pro

इस फोन का कैमरा फीचर्स जानदार है। ये लेटेस्ट हैंडसेट 4K अल्ट्रा नाइट वीडियो शूट करने में सक्षम है। इस स्मार्टफोन में एमोलेड डिस्प्ले भी मिलेगा।

कैसा है डिस्प्ले?

Oppo Reno 8 Pro में 6.7-inch का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले HDR 10+ सपोर्ट, SGS लो मोशन बलर समेत कई डिस्प्ले सर्टिफिकेशन के साथ आता है। इसका व्यूइंग एंगल अच्छा है और इसमें कलर काफी ज्यादा वाइब्रेंट नजर आते हैं।

Oppo Reno 8 Pro Specification

Display6.7-inch Full HD+ AMOLED HDR 10
ProcessorMediaTek Dimensity 8100-Max
Ram12GB
Storage256GB
ColorGlazed Black and Glazed Green
Camera50MP
SensorSony IMX766
Battery4500mAh

Oppo Reno 8 Pro कीमत और सेल

ओप्पो रेनो 8 प्रो के 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 45,999 रुपये है। उपलब्धता की बात करें तो फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर 23 जुलाई से शुरू होगी।

Also Read : Google Pixel 6a की धमाकेदार एंट्री, लॉन्च होते ही बंपर डिस्काउंट, जानिए कीमत

प्रोसेसर कैसा है?

हैंडसेट ने ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 8100-Max प्रोसेसर दिया है। बता दें कि यह प्रोसेसर वनप्लस 10R में भी देखा जा चुका हैं। हैंडसेट में LPDDR5 RAM और UFS 3.1 स्टोरेज दिया गया है।

कैमरा

इस स्मार्टफोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है। वहीं, इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। बेहतर कैमरा परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने इसमें MariSilicon X NPU दिया है।

क्या है दूसरे फीचर्स?

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, Bluetooth v5.3, GPS/ A-GPS, NFC और USB Type-C पोर्ट मिलता है। हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, जिसकी स्पीड अच्छी है।

क्या है बैटरी बैकप?

डिवाइस को पावर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 80W की Super Flash चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन का वजन 183 ग्राम है, जो इसके इन-हैंड फील को अच्छा बनाता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

भारतीय सेना अग्निवीर भर्ती 2022 के रजिस्ट्रेशन शुरू, ऐसे करें आवेदन कलौंजी इन बिमारियों का है रामबाण इलाज, ऐसे करें उपयोग इन बिमारियों से दूर रखता है अखरोट, आज से ही खाना करें शुरू
भारतीय सेना अग्निवीर भर्ती 2022 के रजिस्ट्रेशन शुरू, ऐसे करें आवेदन कलौंजी इन बिमारियों का है रामबाण इलाज, ऐसे करें उपयोग इन बिमारियों से दूर रखता है अखरोट, आज से ही खाना करें शुरू